Saturday, July 11, 2009

ललित मोदी ने दी सफाई भारतीय टीम की हार पर

Lalit Modi

इंडियन प्रीमियर लीग के अघ्यक्ष ललित मोदी ने मना करते हुए कहा कि भारत टी-20 विश्व कप में हार का कारण आईपीएल भी था। मोदी ने भारतीय कॉच गैरी कस्र्टन के इस विचार पर असहमति जतायी कि आईपीएल की वजह से टी-20 विश्व कप के भारत का प्रदर्शन प्रभावित हुआ था। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट से तो भारतीय टीम का इंग्लैड में खेले गये विश्व कप के लिए अच्छ तैयारियों का मौका मिला था। मोदी ने कहा प्रत्येक की अपनी सोच होती है। कुछ का कहना है कि आईपीएल सही है ओर कुछ इसे बुरा मानते है लेकिन आईपीएल बना रहेगा। मोदी ने कहा मै कस्र्टन से असहमत हूं। आईपीएल ने तो टी-20 विश्व कप की तैयारियों में मदद की है। यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि भारत विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन श्रीलंकाई खिलाडी आईपीएल मे खेले थे। उनकी टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंच थी।
मोदी से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि महेन्द्र सिंह घोनी और युवराज सिंह जैसे चोटी के भारतीय खिलाडी भविष्य में आईपीएल से हट सकते है।
उन्होंने कहा इन दोनों साल भर क्रिकेट टूर्नामेंट होते है और खिलाडियों को कार्यक्रम मे तालमेल बिठाना होगा। मुझे नहीं लगता कि शीर्ष भारतीय खिलाडी आईपीएल से हटेंगे।

0 comments:

Post a Comment