Thursday, July 9, 2009

द्रविड की टीम में वापसी भारत के लिए बोनस होगा

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड को फिर से एकदिवसीय टीम में शामिल करने का स्वागत करते हुए कहा कि दाएं हाथ के इस अनुभवी बल्लेबाज की उपस्थिति दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैपियंस ट्रॉफी में महेंद्र सिंह घोनी की टीम के लिए बोनस होगी। चयनसमिति ने द्रविड को 24 सितंबर से शुरू होने वाली चैपियंस ट्रॉफी के लिए 30 संभावित खिलाडियों में शामिल किया है। इससे पूर्व कप्तान के लिए अक्टूबर 2007 के बाद एकदिवसीय टीम में वासपी के रास्ते खुल गए है। गांगुली ने अपने 37वें जन्मदिन पर क्रिकेट बोर्ड की तकनीकी समिति की बैठक में हिस्सा लेने के बाद कहा "द्रविड सभी तरह की क्रिकेट का बेहतरीन खिलाडी है उनको टीम में शामिल करना भारत के लिए बोनस होगा। मुझे पूरा विश्वास है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा। उनकी वापसी अच्छा फैसला है।

उन्हें भी ऎसी आशा नहीं थी।" द्रविड के अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भी संभावित खिलाडियों में शामिल किया गया है। लेकिन इरफान पठान 30 खिलाडियों में जगह नहीं बना पाए। गांगुली ने उन्हें राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए द्रविड और आशीष नेहरा का उदाहरण देखना चाहिए।
यदि आप अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आप वापसी कर सकते हो। यह युवा और प्रतिभाशाली है और जानता है कि वह अच्छा प्रदर्शन कर सकता है।

3 comments:

  1. हिंदी भाषा को इन्टरनेट जगत मे लोकप्रिय करने के लिए आपका साधुवाद |

    ReplyDelete
  2. बढ़िया है टीम की दीवार तो वापस आई

    ReplyDelete
  3. बहुत सुंदर…..आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है…..आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे …..हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

    ReplyDelete